फ्लिपकार्ट औरअमेज़न से सस्ता सामान बेच रहीं ये प्राइवेट और सरकारी वेबसाइट, ग्राहकों की उमड़ी भीड़

 


नई दिल्ली। भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है जिसमें लोग सबसे ज्यादा शॉपिंग करना पसंद करते हैं. कुछ साल पहले तक लोग सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग किया करते थे लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है लोग अब ऑनलाइन शॉपिंग की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं. मार्केट में फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पहले से ही मौजूद है जो अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर करती है लेकिन फेस्टिव सीजन में शॉपिंग ज्यादा रहती है ऐसे में डील्स भी ज्यादा चाहिए होती है. अगर आप कम खर्च में ज्यादा शॉपिंग करना चाहते हैं और उन पर तगड़ी डील्स भी हासिल करना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ सरकारी और प्राइवेट शॉपिंग साइट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप भयंकर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और यह मार्केट के किसी अन्य ऑप्शन से कहीं ज्यादा बेहतर है.

एक सरकारी ऑनलाइन मार्केटप्लेस है जिसे लेकर कुछ समय पहले सर्वे भी किया जा चुका है जिसमें यह बात निकलकर सामने आई थी कि कुछ ऐसे प्रोडक्ट है जो इस शॉपिंग साइट पर काफी किफायती कीमत में भेजे जा रहे हैं. इसे लेकर मार्केट में काफी चर्चा भी हो चुकी है. ज्यादातर ग्राहकों को इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं है.

आपको बता दें कि भारत में मीशो काफी ट्रेंडिंग शॉपिंग प्लेटफॉर्म बन गया है क्योंकि इस पर प्रोडक्ट्स की कीमत अन्य ऑनलाइन वेबसाइट्स की तुलना में तकरीबन आधी है. प्रोडक्ट कितने किफायती कीमत में बेचे जा रहे हैं कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. कपड़ों की खरीदारी हो या बच्चों के खिलौने हर प्रोडक्ट पर भयंकर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकता है. अगर आप इस दिवाली शॉपिंग की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है और यहां पर आपको 50 फीसद से ज्यादा का डिस्काउंट भी मिल सकता है.

इस वेबसाइट पर आप शॉपिंग तो कर ही सकते हैं साथ ही साथ पैसे भी कमा सकते हैं. यह वेबसाइट हाल ही में लोगों के सामने आई है और तब से लेकर अब तक लोग जमकर इस पर शॉपिंग कर रहे हैं और पैसे बचा रहे हैं अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन शॉपिंग के दौरान काफी सारे पैसे बचाना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन प्लेटफार्म साबित हो सकती है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper