बंगाल: सुधर जाओ नहीं तो थाने को जला दूंगा, BJP विधायक की पुलिस अधिकारियों को खुली धमकी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक स्वपन मजूमदार ने शनिवार को कथित तौर पर अपने बनगांव दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के एक पुलिस थाने को जलाने की धमकी दी है। मजूमदार उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

अपनी रैली के दौरान भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक (आईसी) और प्रभारी अधिकारी (ओसी) भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे थे। उन्हें गिरफ्तार कर रहे थे। वे क्षेत्र में टीएमसी कार्यकर्ताओं को उनके अवैध कार्य करने की अनुमति दे रहे थे। भाजपा विधायकों ने पुलिस अधिकारियों को धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर थाने के अधिकारी अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं तो वह थाने को जला देंगे।

बीजेपी विधायक ने कहा, “अशोकनगर थाने के आईसी और ओसी ध्यान से सुनें। अपने क्षेत्र में टीएमसी की गतिविधियों में शामिल होना बंद करें। सत्ता पक्ष के कुकर्मों का विरोध करने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों को गिरफ्तार करना बंद करें।” वह आगे कहते हैं, ”हमारे एक कार्यकर्ता को इस इलाके में बेरहमी से पीटा गया है। लेकिन आपने अभी तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है। हम इसे हमेशा के लिए बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि आप अपने तरीके नहीं बदलते हैं तो हम एक दिन पुलिस थाने को आग लगाने के लिए मजबूर होंगे।”

मजूमदार ने आगे कहा, ”अगर आईसी/ओसी टीएमसी के एजेंट के रूप में काम करना जारी रखते हैं और निष्पक्ष रूप से काम नहीं करते हैं तो उसे पीटो।” मजूमदार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी मजूमदार द्वारा कहे गए शब्दों का समर्थन नहीं करती है। उन्होंने कहा हालांकि पुलिस केवल दर्शक बनी रही जब टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा समर्थकों पर हमला किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper