बाबा वेंगा ने 2022 के लिए की थी कुल 6 भविष्यवाणियां, अब तक 2 हो चुकी है पूरी तरह सच

नई दिल्ली: भविष्यवाणियां करने वाले कई लोगों के बारे में आपने सुना होगा. कुछ लोग इसके जरिये दूसरों को उल्लू बनाते हैं. भविष्य का डर दिखाकर लोगों से पैसे कमाने वाले भी कम नहीं हैं. लेकिन कुछ ऐसे लोग होते हैं, जो वाकई में भविष्य देख सकते हैं. उन्हें ये तोहफा भगवान की तरफ से मिलता है. ऐसे लोगों की काफी चर्चा होती है. भविष्य देखने वालों की बात हो और उसमें बाबा वेंगा (Baba Vanga) का नाम ना ऐ,ऐसा हो ही नहीं सकता. उन्होंने कई घटनाओं को होने से पहले देख लिया था. अभी तक उनकी कई भविष्यवाणियां बिलकुल सच साबित हुई है.

बाबा वेंगा ने साल 2022 के लिए भी भविष्यवाणियां की है. इस साल के लिए उन्होंने कुल 6 प्रेडिक्शन किये थे. इसमें से दो अब तक सच साबित हो चुके हैं. ऐसे में अब लोगों को डर है कि बाकी के चार अगर सच हो जाएंगे तो क्या होगा? आज हम आपको बाबा वेंगा द्वारा इस साल के लिए की गई भविष्यवाणियों के बारे में बताने जा रहे हैं. साथ ही इनमें से कौन सी सच हो चुकी हैं इसके बारे में भी आपको जानकारी देंगे.

सच हुई दो भविष्वाणियां
बाबा वेंगा ने इस साल के लिए छह डरावनी भविष्यवाणियां की थी. उसमें से दो अब तक सच साबित हो चुके हैं. उन्होने कहा था कि 2022 में कई एशियन देशों और ऑस्ट्रेलिया में भयंकर बाढ़ आएगी. अभी तक के हालात में लोगों ने ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश से हुई तबाही देख ली है. इसके अलावा बाबा वेंगा ने कई शहरों में सूखे की भी भविष्यवाणी की थी. इस समय यूरोप में कई इलाकों में भयंकर सूखा पड़ रहा है. इटली 1950 के बाद अब तक के सबसे भयंकर सूखे के दौर से गुजर रहा है.

बाबा वेंगा की 2022 के लिए की गई भविष्वाणियों में चार अभी बाकी है. लोगों को डर है कि दिसंबर तक ये भी सच हो जायेंगे. इसमें साइबेरिया से एक और जानलेवा वायरस की शुरुआत की बात कही गई है. इसके अलावा 2022 में धरती पर एलियंस का हमला होगा. लोकस्ट नाम के कीड़े का हमला कई इलाकों में होगा और आखिरी कि वर्चुअल रिएलिटी का उपयोग बढ़ेगा. बता दें कि बाबा वेंगा का जन्म 1911 में हुआ था और 1996 में उनकी मौत हुई थी. मौत के पहले उन्होंने कई भविष्यवाणियां की थी, जिसमें से ज्यादातर सच साबित हुई. इसमें अमेरिका पर हुआ हवाई हमला और सुनामी भी शामिल है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper