बिहार में चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

औरंगाबाद । बिहार के औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र में कथित रूप से चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि आरोप है कि एक व्यक्ति महुआईंन गांव में बिगु चौधरी के घर बुधवार की रात चोरी करने की नीयत से घुस गया। रात्रि में जब कुछ आवाज आई तो गृह स्वामी की नींद खुल गई और पता चला कि एक चोर चोरी कर रहा है।

चोर-चोर हल्ला करने पर आसपास के लोग जुटे और युवक को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पकड़े युवक की जम कर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर युवक को घायल अवस्था में रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाई, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

कासमा के थाना प्रभारी राजगृह प्रसाद ने गुरुवार को बताया कि मृतक को पहचान सलैया के परसडीह गांव निवासी पिंटू साव के रूप में की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper