Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

मंत्री आशीष पटेल का एक्सीडेंट: इलाज जारी, आज शादी की सालगिरह भी, अनुप्रिया पटेल ने सुबह ही किया था ये पोस्ट

मिर्जापुर| मिर्जापुर से एक बड़ी खबर आ रही है। प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। मेजारोड के पास काफिले के वाहनों के आपस में टकराने से उनके पैर, हाथ और सीने में चोट आई है। ट्रामा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है।

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आशीष पटेल घायल दिख रहे हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है। उनके आसपास काफी भीड़ भी दिख रही है। आज आशीष पटेल की शादी की सालगिरह भी है। उनकी पत्नी और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बुधवार सुबह दो ट्वीट भी किए ते। जिसमें उन्होंने आशीष पटेल के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- “ज़िंदगी में रंग कई, वक़्त ने भर डाले साथ-साथ हमने क्या ख़ूब शौक़ पाले किसी एक के बस की बात न थी, सो मिलकर हमने ये मसले सम्भालें।” वहीं, एक दूसरे ट्वीट में लिखा- वक़्त गुज़रते,वक़्त नहीं लगता! चुटकी बजाते 14 साल गुज़र गए ।एक-दूसरे का हाथ थामते वक़्त जीवन की अलग कल्पना मन में थी। क्या पता था ज़िंदगी हमारे सपनों में कुछ अलग रंग भर देगी। जीवन के टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर चलते हुए हम दोनों ने कुछ खोया, कुछ पाया।

बता दें कि अनुप्रिया पटेल अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की बेटी हैं और अभी केंद्रीय मंत्री भी हैं। वहीं, आशीष एमएलसी हैं और योगी सरकार में मंत्री हैं। आशीष पटेल योगी सरकार 2.0 में तकनीकी शिक्षा मंत्री हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper