मूसेवाला के पैतृक गांव पहुंचे राहुल गांधी, माता-पिता से मिलकर जताया दुख

चंडीगढ़। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को पंजाब के मनसा जिले पहुंचे और दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की और मूसेवाला की हत्या पर दुख व्यक्त किया। राज्य पार्टी प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग और विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा सहित कई कांग्रेस नेताओं ने चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर गांधी का स्वागत किया। राहुल सड़क मार्ग से ढाई घंटे की यात्रा के बाद मूसा गांव पहुंचे।

मूसेवाला की मां चरण कौर मूसा गांव की सरपंच हैं। मूसेवाला ने फरवरी के विधानसभा चुनावों में मानसा से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में चुनावी शुरुआत की और हार का सामना करना पड़ा।

राहुल गांधी के दौरे से ठीक पहले पंजाब के विजिलेंस ब्यूरो ने कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत को भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत गिरफ्तार किया था।

धर्मसोत कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पिछली कांग्रेस सरकार में वन मंत्री थे। उन पर 25,000 से अधिक पेड़ों की अवैध कटाई में शामिल होने का आरोप है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इससे पहले मूसेवाला के माता-पिता से अलग-अलग मुलाकात की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper