मेरठ में चीनी मिल के गन्ना क्रय केंद्र पर लाखों की डकैती, चौकीदार को पीटा

समस्तीपुर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम बदमाशों ने बाइक सवार एक दिव्यांग युवक को रोककर घारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट दिया और गर्दन पर वार कर दिया। दिव्यांग के चीखने पर लोग जुटे। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया।

घायल दिव्यांग के स्वजन ने बताया कि वह पैर से दिव्यांग है। पड़ोसी के साथ बाइक से दूध लाने गया था। इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने घेर लिया। मारपीट करते हुए धारदार हथियार से गुप्तांग काट दिया और गला रेतकर हत्या की कोशिश की। इसी बीच उसके साथ बाइक सवार दूसरा युवक भागकर ग्रामीणों के पास गया और सहायता मांगी। इसके बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। देखा कि दिव्यांग लहूलुहान जमीन पर पड़ा था। उसे अस्पताल पहुंचाया। हालत चिंताजनक बताई गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

16 दिनों में विभूतिपुर थाना क्षेत्र संगीन अपराधिक कांडों के चलते सुर्खियों में है। यहां पर अलग-अलग जगहों पर अन्य घटनाओं के अलावा चार हत्याएं हो चुकी हैं। इन सभी घटनाओं को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने रात्रि के वक्त को चुना था। इन मामलों में सभी आरोपित अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

इलाके में एक के बाद एक ऐसी घटनाएं होने से आम लोगों में दहशत के माहौल है। अपने घर से लेकर बाहर तक असुरक्षित माहौल के कारण बाहर निकलने वाले अधिकांश लोग शाम ढलते ही आशियाना की ओर रुख करने लगते हैं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस की धीमी कार्रवाई से भी लोग असंतुष्ट हैं। हालांकि, पुलिस हत्या समेत अन्य मामलों को गंभीरता पूर्वक लेते हुए कार्रवाई में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper