Uncategorizedमनोरंजन

मोरक्को और फ्रांसीसी गायक के बाद, ग्लोबल चार्टबस्टर ज़ालिमा के लिए अंशुल गर्ग अरबी कलाकार डिस्टिंक्ट के साथ जुड़े

अंशुल गर्ग सर्वश्रेष्ठ वर्ल्ड म्यूजिक को अद्भुत इंडियन म्यूजिक प्रतिभा के साथ जोड़कर भारत में ला रहे हैं। उन्होंने सबसे पहले चार्टबस्टर गुली माता के लिए मोरक्कन गायक साद लैमजारेड (Saad Lamjarred) के साथ मिलकर काम किया, फिर उन्होंने फ्रांसीसी गायक टायक (Tayc) के साथ वायरल सेंसेशन यिम्मी यिम्मी बनाया जो आज भी ट्रेंड कर रहा है। अब हैट्रिक पूरी करते हुए उन्होंने अपने नवीनतम ट्रैक ज़ालिमा में अरबी गायक डिस्टिंक्ट के साथ हाथ मिलाया है।

अपने लेबल प्ले डीएमएफ और अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ टीम बनाने के लिए अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए, अंशुल कहते हैं, “प्ले डीएमएफ पर हमारा उद्देश्य सर्वश्रेष्ठ वर्ल्ड म्यूजिक के साथ मिलकर इंडियन म्यूजिक को ग्लोबल मानचित्र पर ले जाना है। इंडियन म्यूजिक में विभिन्न संस्कृतियों को लाने से एक ऐसा सुंदर मिश्रण तैयार हुआ है और यह गुली माता और यिम्मी यिम्मी की लोकप्रियता से साबित हो चुका है। ज़ालिमा के साथ, हमने वैश्विक सफलता की अपनी हैट्रिक पूरी कर ली है। जहां साद के गायन ने मोरक्कन संगीत की शांति को सामने लाया, वहीं टायक (Tayc) ने फ्रांसीसी कलात्मकता को जोड़ इसे और मजेदार बना दिया है। अब डिस्टिंक्ट ज़ालिमा में एक और खूबसूरत अंतरराष्ट्रीय फ्लेवर लेकर आया है जिसे वैश्विक दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।”

अंशुल की सफलता का सिलसिला लगातार जारी है, गुली माता जबरदस्त हिट रही और यिम्मी यिम्मी अभी भी इंस्टाग्राम रील्स पर ट्रेंड कर रहा है। यूट्यूब पर इसे केवल 45 दिनों में 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं और अब ज़ालिमा संगीत प्रेमियों के लिए नया क्रेज बन गया है। अंशुल की संगीत प्रतिभा वास्तव में बहुत ही जबरदस्त है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper