राज्यपाल व सरकार के बीच बढ़ेगी तकरार, विधानसभा का नया सत्र दिसंबर में होने की संभावना

तिरुवनंतपुरम । केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और पिनाराई विजयन सरकार के बीच जारी विवाद अगले महीने राज्य विधानसभा सत्र बुलाने की माकपा की योजना के साथ और बिगड़ने की संभावना है।

दिसंबर में एक नया विधानसभा सत्र बुलाए जाने की संभावना है, जो जनवरी तक चलेगा, इसमें माकपा खान को प्रथागत राज्यपाल का अभिभाषण देने से रोकने में सफल होगी। यह पूछे जाने पर कि क्या यह एक ‘गेम प्लान’ है, पार्टी के राज्य सचिव एम.वी. गोविंदन ने शनिवार को मीडिया से कहा कि ऐसी सभी चीजें सरकार द्वारा तय की जाती हैं।

अगला बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम मंगलवार को होगा जब माकपा और उसके एक लाख समर्थकों ने खान के आवास की घेराबंदी करेगी।

जवाब में, खान ने उन्हें विरोध के लिए मंगलवार तक इंतजार नहीं करने के लिए कहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper