राज्य निर्यात पुरस्कार-2021 के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाई, 30 मई तक कर सकेंगे आवेदन

जयपुर । उद्योग विभाग ने राज्य के उत्कृष्ट निर्यातकों को पुरस्कृत करने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 30 मई, 2022 कर दिया है। इस तिथि के बाद आए आवेदनों को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

उद्योग मंत्री श्रीमती शकुंतला रावत ने बताया कि राज्य के निर्यातक अधिक से अधिक संख्या में लाभान्वित हों एवं पुरस्कार की सभी श्रेणियों में पर्याप्त प्रतियोगी हिस्सा ले सकें। इसे ध्यान में रखते हुए अंतिम तिथि में बदलाव किया गया है।

श्रीमती रावत ने बताया कि आवेदक विभागीय वेबसाइट www.industries.rajasthan.gov.in से आवेदन पत्र का प्रारूप लेकर संबंधित जिला उद्योग केन्द्र या संयुक्त निदेशक, उद्योग (निर्यात) की ई-मेल आईडी indrajfo16@rajasthan.gov.in या डाक द्वारा कार्यालय आयुक्त उद्योग एवं वाणिज्य को प्रस्तुत कर सकते हैं। गौरतलब है कि यह पुरस्कार वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए ही आमंत्रित किए गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper