लंबित मामलों में तेजी लाने के लिए राजस्व कार्यालयों में लगाए जाएं सीसीटीवी : गोवा मंत्री

पणजी। गोवा में राजस्व विभाग के कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरे लगाने से दीवानी मामलों को तेजी से निपटाने में मदद मिलेगी। यह जानकारी राजस्व मंत्री अतानासियो मोनसेरेट ने बुधवार को दी। मोनसेरेट ने कहा, “हमें कामकाज देखना चाहिए। मंत्री के केबिन में कामकाज की मॉनिटरिंग की जाएगी और राजस्व कार्यालय में काम की देखरेख के लिए एक सचिव को भी होना चाहिए। उन्हें पता होना चाहिए कि विभाग कैसे काम करता है और विभाग काम कर रहा है या नहीं।”

मंत्री ने आगे कहा है कि सभी राजस्व विभाग के कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे जो नागरिकों की याचिकाओं के साथ-साथ दूसरे मामलों का भी निपटारा करेंगे। हमने राजस्व विभाग से पूछा है कि कितने मामले लंबित हैं। हम उस पर गौर कर रहे हैं।

हमने सभी को काम पर लगा दिया है। सभी टीनेन्सी मामलों को एक निर्धारित समय में हल किया जाएगा। वर्तमान में तटीय राज्य में राजस्व विभाग के कार्यालयों में लगभग 3,400 इस तरह केमामले लंबित हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper