वन मैन आर्मी विद्युत के कमरतोड़ पंच के लिए तैयार हो जाइए, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर

लखनऊ: एक्शन, रोमांच और विद्युत जामवाल अब एक दूसरे के पर्याय बन गए हैं। हमने समय-समय पर विद्युत जामवाल को एक्शन थ्रिलर फिल्मों का मजा दोगुना करते हुए देखा है, जिसमें उन्होंने अपनी जबर्दस्त परफॉर्मेंस दी हैं। अब वो अपनी ताजातरीन फिल्म ‘सनक’ में भी जबर्दस्त एक्शन लेकर आए हैं, जो किसी रोमांचक एक्शन वीडियो गेम से कम नहीं है। सनशाइन पिक्चर्स प्रा. लि. के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत ‘सनक’ में एक वन मैन आर्मी है, जिसके पास आतंकवाद से लड़ने और अपनी ज़िंदगी के प्यार को बचाने के लिए सिर्फ एक लाइफ लाइन है। सैटरडे प्रीमियर पार्टी में जहां एंड पिक्चर्स हर शनिवार की रात नई फिल्मों के प्रीमियर कर रहा है, वहीं इस शनिवार देखना ना भूलें इस साल की सबसे रोमांचक थ्रिलर विपुल अमृतलाल शाह की ‘सनक’, 4 जून को रात 8 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

कहते हैं कि जब उन्हें सनक चढ़ती है, तब उनके दिमाग की हटती है… क्योंकि जब हिंसा और आतंकवाद से दूर, एक आम ज़िंदगी गुजारने वाले साधारण फैमिली मैन की जान पर आफत आती है, तो वो अपने चुस्त एक्शन और दमदार पंचेस पर उतर आता है। विद्युत जामवाल ताकत और शक्ति का परफेक्ट मिक्स है और इस फिल्म में भी वो एक्शन के अवतार में नजर आए हैं, जो हॉस्पिटल को आतंकवादियों के चंगुल से बचाता है। उनके अलावा चंदन रॉय सान्याल आतंकवाद का चेहरा बने हैं, नेहा धूपिया ने एक सशक्त पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है और रुक्मिणी मैत्रा विद्युत की ताकत बनकर उनके साथ खड़ी हैं। इस शानदार स्टार कास्ट के साथ यकीनन पर्दे पर कोई भी सुस्त पल नहीं आता।

अपने रोल को लेकर नेहा धूपिया ने कहा, “मैं कहना चाहूंगी की ‘सनक’ अपनी तरह का एक खास अनुभव था। इसने मुझे यह एहसास कराया कि इंडस्ट्री में और बाहर लोगों की सोच बदल रही है। मैंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बिना किसी जजमेंट के लगातार काम किया, जो मेरे लिए एक बड़ी जीत साबित हुई। ‘सनक’ ना सिर्फ एक ऐसे रक्षक के बारे में है, जो भीड़ से उठकर अस्पताल के बंधकों को बचाने आता है बल्कि यह टीम वर्क और पैशन के साथ पैदा होने वाली ताकत के बारे में भी है, जो हमें एक खुशनुमा अंत की ओर ले जाती है। इस दूरदर्शी कहानी ने मुझे वाकई आकर्षित किया, जिसकी वजह से मैं इस फिल्म में आई। मुझे लगता है कि सभी एक्शन प्रेमियों को ‘सनक’ जरूर देखनी चाहिए।”

इस फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए चंदन रॉय सान्याल ने कहा, “नेगेटिव किरदार हमेशा से मुझे आकर्षित करते हैं। ऐसे किरदारों की एक बड़ी दिलचस्प कहानी होती है और यही बात मुझमें उत्सुकता जगाती है। बिना विलेन के कोई हीरो नहीं होता और सनक ने मुझे नायक के खिलाफ खलनायक बनने का मौका दिया। इस किरदार को निभाने के लिए बहुत तैयारियां की गईं और चर्चाओं का दौर चला। हमें ट्रेनिंग देने के लिए अमेरिका से एक्शन स्पेशलिस्ट्स आए थे। अपना काम सही करने के लिए हमें एक बड़ा नियमित शेड्यूल अपनाना पड़ा। ‘सनक’ की शूटिंग करना मेरे करियर के सबसे रोमांचक अनुभवों में से एक है और मुझे यकीन है कि टीवी दर्शकों को यह एक्शन थ्रिलर देखने में बहुत मजा आएगा।”

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper