सांसद नवनीत रवि राणा को मिली धमकी! चिट्ठी में लिखा- कर ली है घर की रेकी

नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) को आज एक एक गुमनाम चिट्‌ठी मिली है। बताया जा रहा है कि, इसमें उन्हें आगाह रहने की भी धमकी दी गई है। दरअसल इस चिट्‌ठी में लिखा है- उनके पति के घर की रेकी की गई है। गौरतलब है कि राणा ने उमेश कोल्हे हत्याकांड को बहुत जोरशोर से उठाया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि इसी वजह से उन्हें धमकी भरी यह चिट्‌ठी भेजी गई है।

बता दें कि महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती (Amravati) से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Independent MP Navneet Rana) ने केमिस्ट उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe Murder Case) के परिजनों से मुलाकात की थी, जिनकी बीते 21 जून को शहर में, तीन स्कूटर सवार लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। बाद में नवनीत राणा ने कोल्हे की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना दी थी।

गौरतलब है कि अमरावती में बीते 21 जून की रात दवा व्यापारी उमेश कोल्हे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। ख़बरों की मानें तो, उन्होंने BJP नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट की थी। इस भयंकर हत्याकांड में पुलिस ने शेख इरफान, मुदस्सिर अहमद (22), शाहरुख पठान (25), अब्दुल तौफिक (24), शोएब खान (22), अतिब रशीद (22) और यूसुफ खान बहादुर खान (44) को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया था। वहीं बाद में जेल में बंद आरोपी शाहरुख पठान पर 5 कैदियों ने हमला किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper