राज्य

साक्षी की हत्या से पहले दूसरे युवक से बात करता दिखा साहिल, कोई और भी जानता है कत्ल का राज?

नई दिल्ली. दिल्ली में 16 साल की लड़की की चाकू मारकर हत्या के मामले में एक दूसरा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो साक्षी की हत्या से पहले का है, जिसमें आरोपी साहिल किसी अन्य शख्स से बात करता नजर आ रहा है। ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या उस शख्स को पहले से मालूम था कि साहिल साक्षी की हत्या करने वाला है।

राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक 16 वर्षीय नाबालिग की उसके प्रेमी ने रविवार रात को चाकू मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी की पहचान 20 वर्षीय साहिल के रूप में हुई। साथ ही उसे पुलिस ने बुलंदशहर इलाके से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि साहिल और मृतिका के बीच संबंध थे। लेकिन कल उनका झगड़ा हो गया था। मृतिका अपनी दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए घर से निकली थी। लेकिन उसी दौरान आरोपी साहिल ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। एक दो बार नहीं बल्कि कई बार चाकू से हमला किया और उसके बाद पत्थर से सिर कूचल दिया।

हत्यारे साहिल का नाम सरफराज है और वह एक फ्रीज और एसी रिपेयर करने का काम करता है। साहिल ने अपनी 16 साल की गर्लफ्रेंड की रविवार रात को हत्या कर दी। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। सीसीसीटीवी कैमरा में देखा जा सकता है कि कैसे नाबालिग को साहिल ने एक दो बार नहीं बल्कि 21 बार चाकूओं से हमला किया। इतना नहीं जब मन नहीं भरा तो पास में रखे पत्थर से एक दो बार नहीं बल्कि छह बार सिर कुचला।

मृतिका के माता-पिता ने बेटी के हत्यारे साहिल को फांसी दिए जाने की मांग की है। मृतिका के पिता ने कहा कि मेरी बेटी की हालत बहुत बुरी थी। मुझे साहिल के बारे में कुछ नहीं पता था। उन दोनों के बीच क्या था? कल पूछताछ में मुझे पता चला। मेरी बेटी का स्वभाव अच्छा था। मेरी मांग है कि जैसे उसने मेरी बेटी को मारा है वैसे ही उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले ताकि फिर से ऐसा कोई न कर सके। मैं मजदूरी करता हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper