सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और शार्प शूटर हरकमल रानू गिरफ्तार

चंडीगढ़ । सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह की हत्या करने वाले एक और शार्प शूटर को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
शार्प शूटर हरकमल रानू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह भटिंडा शहर में रहना वाला है। उसके परिवार ने दावा किया कि उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।

इस बीच मूसेवाला की हत्या में वांछित कनाडा के गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस (आरसीएन) जारी किया गया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 2 जून को गोल्डी बराड़ के खिलाफ आरसीएन जारी करने के लिए इंटरपोल को एक पत्र लिखा था।

जानकारी के मुताबिक, गोल्डी बराड़ स्टूडेंट वीजा पर कनाडा गया था और उसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper