सोनाली फोगाट को जिस रेस्तरां में दी गई थी ड्रग्स, अब उस पर चलेगा बुलडोजर

पणजी. भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट हत्या मामले में गोवा सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। सरकार ने उस कर्लीज रेस्तरां को गिराने का फैसला लिया है, जहां सोनाली को ड्रग्स दिया गया था। सुर्खियों में आए कर्लीज रेस्टोरेंट को सरकार ने पहले ही सील कर दिया था, अब कार्रवाई करते हुए उस पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

अंजुना इलाके में बना यह कर्लीज रेस्तरां वहीं है, जहां पर सोनाली फोगाट को उनका पीए सुधीर संगवान और उसका साथी सुखविंदर उनकी मौत से पहले ले गया था। यहां पर सोनाली को उन्होंने जबरन ड्रग्स दिया। ड्रग्स के ओवरडोज से सोनाली की हालत बिगड़ी और उनका निधन हो गया।

रेस्तरां के मालिक को मिली जमानत
आपको बता दें कि बुधवार को हीउत्तरी गोवा की एक अदालत ने कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स को सशर्त जमानत दी थी। कोर्ट ने शर्त रखी कि चार्जशीट दाखिल होने तक एडविन नूंस अपने कर्लीज रेस्तरां नहीं जाएंगे।

एडविन के वकील ने उठाए सवाल
एडविन नून्स के वरिष्ठ वकील सुरेंद्र देसाई ने बुधवार को अदालत को बताया कि पुलिस ने वागाटोर में उस होटल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, जहां टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट के मामले में हत्या के आरोपी को ड्रग्स बेचे गए थे, क्योंकि होटल एक प्रसिद्ध राजनेता के दोस्त का है। देसाई ने यह भी कहा कि जनता का ध्यान भटकाने के लिए कर्ली के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

‘कर्लीज या इसके मालिक की क्या गलती?‘
वकील ने कहा कि कर्लीज रेस्तरां को 40 साल हो गए हैं। 2017 में एक घटना को छोड़कर कभी कोई ड्रग्स जैसा आरोप नहीं लगा। आरोपी की ओर से आगे तर्क देते हुए देसाई ने कहा कि लोग बाहर ड्रग्स लेकर अगर कर्लीज में आ रहे हैं तो इसमें कर्लीज या उसके मालिक की क्या गलती है?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper