हवाई यात्रियों की यात्रा पर बारिश का खलल, एयरपोर्ट मार्ग पर लबालब पानी होने से कइयों ने कराई टिकट कैंसिल

नागपुर. सोमवार की सुबह शुरू हुई बारिश के कारण कुछ ही देर में पूरा शहर जलमग्न हो गया. सड़कों पर जलजमाव के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कई मार्गों पर गाड़ियां फंसी हुई नजर आईं. विविध मार्गों की तरह एयरपोर्ट मार्ग भी पानी से लबालब भरा रहा. फ्लाइट पकड़ने के लिए अपने तय समय से पूर्व घर से निकले कई लोग पानी में वाहन डालने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. वहीं कुछ ने पानी में जबरदस्ती वाहन डालने की कोशिश की तो उनका वाहन पानी के बीच में जाकर बंद पड़ गया. इसके चलते कइयों ने अपनी टिकट कैंसिल कर दूसरे दिन जाने में ही भलाई समझी तो वहीं कुछ ने तो अपनी कैब से उतरकर पानी के बीच से पैदल ही एयरपोर्ट पर पहुंचकर अपनी फ्लाइट पकड़ी.

वाहनों की लंबी कतार लगी
प्राइड होटल के सामने एयरपोर्ट जाने वाले मार्ग पर पानी होने के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. कुछ ने हिम्मत दिखाते हुए पानी के बीच में अपने वाहन डाल तो दिए लेकिन वे बीच में जाकर बंद पड़ गए. बिना वजह जोखिम न लेते हुए अन्य वाहन चालकों ने घर वापसी का रास्ता पकड़ लिया. वहीं कुछ ने कैब में बैठे-बैठे ही अपनी टिकट कैंसिल करवा दी. पानी के कारण कई घंटों तक वाहनों की कतारें लगी रहीं. काफी मशक्कत के बाद जाम से छुटकारा मिला.

सोनेगांव मार्ग पर लगा जाम
कुछ यात्रियों ने जमकर हो रही बारिश को देखते हुए वर्धा रोड से न जाते हुए सोनेगांव मार्ग से एयरपोर्ट पहुंचना मुनासिब समझा लेकिन यहां पर लगी वाहनों की कतारों ने उन्हें समय पर एयरपोर्ट पहुंचने नहीं दिया. एयरपोर्ट से आने वाले लोग और यहां से जाने वालों के कारण जाम की स्थिति यहां पर भी बनी रही. घंटों लगे जाम के कारण लोगों की फ्लाइट तक छूट गई. जरूरी काम से बाहर जाने वाले लोग बारिश को कोसते हुए नजर आए. एक यात्री ने बताया कि उन्हें काम से मुंबई जाना था. घर से डेढ़ घंटा पहले निकलने के बावजूद फ्लाइट मिस हो गई.

उड़ानों पर असर नहीं
जानकारी के अनुसार बारिश का हवाई यात्रियों पर तो असर हुआ लेकिन इसका उड़ानों पर किसी तरह का असर नहीं दिखा. फ्लाइट्स ने अपने निर्धारित समय से ही उड़ान भरी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper