हिमाचल में नियमित रूप से चलाया जाएगा स्वच्छता अभियान – अविनाश राय खन्ना

शिमला। भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना का प्रदेश मुख्यालय दीपकमल चक्कर पहुंचने पर भाजपा प्रदेश महासचिव त्रिलोक जम्वाल, प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, कार्यालय सचिव प्यार सिंह कंवर और भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

अविनाश राय खन्ना ने 31 मई को शिमला में होने वाली आगामी प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने 29 मई को होने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि हमें नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री पर गर्व है, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। आज हमारा देश दुनिया का सबसे मजबूत देश है।

उन्होंने कहा कि राज्य में स्वच्छता अभियान को नियमित गतिविधि बनाया जाएगा और भारत ने स्वच्छता के मामले में विश्व मानक स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि चंबी कांगड़ा में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन पूरी तरह सफल रहा। इस रैली ने बूथ स्तर पर भाजपा की ताकत को दिखाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper