अंजू के पति और बच्चों ने भी छोड़ा घर, जानें क्यों और कहां गया परिवार!, पढे पूरी अपडेट

 


राजस्थान के अलवर से भागकर पाकिस्तान में अपने प्रेमी के पास पहुंची विवाहित महिला अंजू के परिवार ने अब कथित तौर पर मीडिया से परेशान होकर अपना घर छोड़ दिया है। अंजू द्वारा बगैर बताए पाकिस्तान जाने से उसका पति और बच्चे भी इससे काफी आहत हैं। 35 वर्षीय अंजू की 29 वर्षीय पाकिस्तानी युवक नसरुल्ला से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी जो बाद में प्यार में बदल गई।

भिवाड़ी की टेरा सोसाइटी के फ्लैट नंबर 903 में अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद उसके घर पर पुलिस और मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लगा हुआ था। परिवार को सोमवार को मीडिया ने घेर लिया था। बताया जा रहा है कि मीडिया के सवाल-जवाबों से घबराकर अंजू का पति और बच्चे सोमवार शाम को सोसाइटी में अपने फ्लैट को ताला लगाकर वहां से निकल गए।

अंजू का परिवार कहां गया है अभी यह किसी को नहीं पता, लेकिन जब अरविंद अपने बच्चों के साथ फ्लैट को ताला लगाकर सोसाइटी से जाने लगे तो लोगों ने पूछा कहां जा रहे हो? इस पर उन्होंने कहा कि मेरी भाभी के बच्चा होने वाला है हम उसे ही देखने जा रहे हैं।

हालांकि, सीबीसीआईडी के अधिकारी परिवार से लगातार संपर्क में है। सोमवार को मीडिया से बात करते हुए अंजू ने कहा था कि वो दो-तीन दिन में वापस भारत आ जाएगी और जिसे जो भी कुछ पूछना है वो उसका जवाब देगी।

अब अंजू का परिवार वापस सोसाइटी में कब वापस लौटता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन उम्र में खुद से छोटे ऑनलाइन ऑशिक के लिए भिवाड़ी की अंजू पाकिस्तानी वीजा लेकर अपने परिवार को बिन बताए बॉर्डर पार पहुंच जाती है, यह बात सभी के लिए चौंकाने वाली है।

पाकिस्तान जाने वाली अंजू ने 2020 में ही विदेश में नौकरी के लिए अप्लाई करने की बात कहकर अपना पासपोर्ट बनवा लिया था। पाकिस्तान पहुंचने के बाद अंजू ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कहा था कि वो अपने दोस्त से मिलने आई है और वह सही सलामत है। जल्द ही पाकिस्तान से वापस भारत आ जाएगी । उसका एक महीने का वीजा बना हुआ है।

बता दें कि, सीमा हैदर की तरह अपने अपने पति को छोड़ ऑनलाइन आशिक से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची अलवर की अंजू ने भारत में अपने पति अरविंद से फोन पर बात की है। जयपुर घूमने जाने की बात कहकर घर से निकली अंजू ने अरविंद से फोन पर बात करते हुए पाकिस्तान जाने की वजह और आगे के प्लान के बारे में बताया था। अरविंद ने बताया कि उसकी शादी 2007 में हुई थी और तब से वो और अंजू साथ रह रहे थे। दोनों भिवाड़ी में ही प्राइवेट कंपनियों में जॉब करते हैं और उनके 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper