अरमान मालिक ही नहीं इन बॉलीवुड एक्टर ने भी रखीं 2-2 बीवियां, पहली की नाराजगी को भी कर दिया नजरअंदाज!

अभिनेता धर्मेंद्र जब हिंदी सिनेमा में आए तो पहले से शादीशुदा थे लेकिन उनका दिल हेमामालिनी पर आ गया. वहीं ड्रीम गर्ल भी धर्मेंद्र को दिल दे बैठी थीं. बस फिर क्या था पहली पत्नी की नाराजगी की कोई परवाह ना करते हुए धर्मेंद्र ने धर्म बदलकर हेमामालिनी से शादी की.

राज बब्बर ने पहली शादी नादिरा बब्बर से की थी लेकिन फिर उनका अफेयर स्मिता पाटिल से हुआ और वो पत्नी-बच्चों को छोड़कर एक्ट्रेस के साथ रहने लगे. उन्होंने नादिरा को तलाक दिए बगैर स्मिता से शादी की. लेकिन बेटे को जन्म देते वक्त स्मिता ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद वो फिर से पहली पत्नी नादिरा के पास लौट आए.

महेश भट्ट का दिल कॉलेज के दिनो में किरण पर आया और दोनों ने शादी कर ली. लेकिन बाद में वो सोनी राजदान पर दिल हार बैठे. जबकि उस वक्त महेश 2-2 बच्चों के पिता थे. उन्होंने सोनी से शादी की लेकिन किरण को कभी तलाक नहीं दिया.

संजय खान ने जरीन कटरक से शादी की जिसके बाद उनका नाम खूबसूरत एक्ट्रेस जीनत अमान से जुड़ा. कहा जाता है कि संजय ने गुपचुप जीनत से शादी भी कर ली थी. जबकि उन्होंने इससे पहले जरीन को तलाक नहीं दिया.

सलीम खान ने सुशीला चरक से इश्क किया और फिर मोहब्बत की खातिर धर्म बदलकर सुशीला सलमा बन गईं. लेकिन शादी के 16 साल बाद इनकी जिंदगी में तूफान तब आया जब सलीम खान ने हेलन से शादी कर ली वो भी बिना सलमा खान को तलाक दिए.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper