उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- पूरे देश में गूंज रही मोदी की गारंटी

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को यहां कहा कि वर्ष 2014 के बाद दुनिया में भारत का सम्मान तो बढ़ा ही है, साथ में देश की सीमाएं भी सुरक्षित हुई हैं। देश में आतंकवाद और नक्सलवाद का खात्मा हुआ। इसके अलावा आज देश में वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर है। दस साल पहले तक अमरोहा से दिल्ली की दूरी तय करने में पांच-छह घंटे लगते थे, वहीं आज दो घंटे में यह दूरी तय की जाती है। यह सब पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो पाया है। पूरे देश में मोदी की गारंटी गूंज रही है।

मुख्यमंत्री ने अमरोहा में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में लोगों से पूर्व सांसद और भाजपा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में वोट की अपील की। उन्होंने प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने 2014 में भाजपा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर को वोट दिया तो अमरोहा से दिल्ली की दूरी कम हुई। वहीं 2019 में वे चूक गए तो यहां का सांसद भारत ‘माता की जय’ करने में संकोच करता था। यह आपके एक वोट की कीमत को दर्शाता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम अपना वर्तमान और भविष्य कैसा चाहते हैं, यह हम खुद तय करते हैं। पिछले 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को प्रतिबद्धता और मजबूती के साथ चलाया है। उसी का परिणाम है कि उनके द्वारा किये गये कार्यों की गारंटी पूरे देश में गूंज रही है। उन्हाेंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी विकसित भारत गारंटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper