उद्यान मंत्री ने की अधिकारियों संग बैठक

रायबरेली,18 नवम्बर। उद्यान मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने रायबरेली विकास को गति देने के लिए जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की।
नहरों में पानी,किसानों को खाद,धान की खरीद ,धान क्रय केंद्रों के संचालन,डलमऊ में गौ अभ्यारण के निर्माण,डलमऊ B कैनाल के निर्माण की प्रगति,रिंग रोड फेज 1, फेज 2 के निर्माण की प्रगति ,शहीद स्थल मुंशीगंज के लिए शहर की ओर से बनने वाले पुल निर्माण और पर्यटन विभाग से किए जाने वाले कार्यों ,शहर में उद्यान विभाग से बन रहे पर्यावरणीय पार्क, गल्ला मंडी शहर रायबरेली को मॉडल मंडी के रूप में विकसित किए जाने की प्रगति ,प्रयागराज की ओर से शहर आने वाले मार्ग पर स्वागत द्वार के निर्माण, रायबरेली महोत्सव, जल जीवन मिशन, दिव्यांगजनों को कृत्रिम उपकरण दिए जाने हेतु शिविर, रायबरेली में स्थापित होने वाली इंडस्ट्रीज की प्रगति, किसान सम्मान निधि, लालगंज बाईपास आदि कार्यों की प्रगति की समीक्षा और शीघ्र परियोजनाओं को पूर्ण कर जनता जनार्दन को सौंपने के निर्देश दिए।
उक्त बैठक में जिलाधिकारी हर्षिता माथुर, पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, मुख्य विकास अधिकारी पूजा यादव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेंद्र सिंह, ए०डी० एम० – ई० , ए० डी० एम० – एफ० आर० और नगर मजिस्ट्रेट सहित लगभग जनपद स्तरीय सभी अधिकारी उपस्थित रहे ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper