“उद्योग में पूर्व मिसेज वर्ल्ड डॉ. अदिति गोवित्रिकर की तमाशा भागीदारी की जांच की”

नई दिल्ली: डॉ. अदिति गोवित्रिकर, पूर्व मिसेज वर्ल्ड 2001, वर्तमान में तमाशा उद्योग में उनके आचरण को लेकर जांच के दायरे में हैं। फोकस में कर्मचारी भर्ती, पूर्व विजेताओं और स्थापित पेजेंट्री संस्थानों के विचारों का अवैध शिकार शामिल है।

एक प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता में जज के रूप में डॉ. गोवित्रिकर की भूमिका ने आंतरिक ज्ञान से जुड़े सवालों और संगठन के साथ फीस के संबंध में चर्चाओं के कारण ध्यान आकर्षित किया है। जज के रूप में मिसेज वर्ल्ड 2023 में उनकी संभावित भागीदारी के बारे में पूछताछ की गई है, जिससे उनके इरादों के बारे में चर्चा शुरू हो गई है।

सौंदर्य प्रतियोगिताओं के साथ जुड़ने के बाद उद्योग हितधारक डॉ. गोवित्रिकर की उपस्थिति में वृद्धि देख रहे हैं, जिससे स्थानीय प्रतियोगिताओं के साथ उनकी पिछली बातचीत के बारे में विचार बढ़ रहे हैं।

उद्योग की टिप्पणियों के जवाब में, हितधारक तमाशा क्षेत्र के भीतर पारदर्शिता और नैतिक मानकों को बढ़ावा देने की वकालत करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper