एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां की बढी मुश्किलें, ED ऑफिस में हो रही पूछताछ, जानें पूरा मामला

एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां को फ्लैट धोखाधड़ी मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया था. वहीं, नुसरत समय से पहले ही ईडी दफ्तर में हाजिर हो गई. उनसे पूछताछ जारी है.

नागरिकों द्वारा एक रियल एस्टेट कंपनी पर कोलकाता के न्यू टाउन में फ्लैट देने का वादा कर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाने वाली शिकायत के संबंध में एजेंसी ने उन्हें तलब किया है. शिकायत के मुताबिक, सांसद कंपनी के पूर्व निदेशक रहीं हैं.

वरिष्ठ नागरिकों द्वारा एक रियल एस्टेट कंपनी पर कोलकाता के न्यू टाउन में फ्लैट देने का वादा कर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाने वाली शिकायत के संबंध में एजेंसी ने उन्हें तलब किया है। शिकायत…

गरियाहाट में एक रियल एस्टेट कंपनी के खिलाफ फ्लैट भ्रष्टाचार की शिकायत की गई थी. कंपनी के खिलाफ फ्लैट देने के नाम पर कई बैंक कर्मचारियों से 24 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है.

बैंक कर्मचारियों ने ‘सेवन सेंसेस इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड’ नाम की उस कंपनी के साथ एक समझौता किया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper