एक्स बॉयफ्रेंड तारीफ में बोलीं प्रियंका चोपड़ा, ‘मैंने जिन्हें भी डेट किया, सभी शानदार थे’

नई दिल्ली. माया नगरी से लेकर लॉस एंजिल्स तकअपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी सीरीज ‘सिटाडेल’ की वजह से चर्चा बटोर रही हैं. वहीं काम के अलावा प्रियंका अपनी रियल लाइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में एक पॉड कास्ट में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसे खुलासे किए,जिन्हें सुनकर सब हैरान हैं.

प्रियंका का नाम शाहरुख खान, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, हरमन बवेजा संग जोड़ा जा चुका है. प्रियंका ने इस पॉडकास्ट में बताया कि वह एक ‘सीरियल मोनोगैमिस्ट’ है. ‘सीरियल मोनोगैमिस्ट’ का मतलब होता है, वे लोग, जिनका सालों का रोमांटिक रिलेशनशिप चलता है.

एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं लगातार एक के बाद एक रिलेशनशिप में रही हूं. कभी गैप नहीं लिया. मैंने बहुत काम किया है और इसी के साथ मैंने अपने को-स्टार्स को डेट भी किया. मुझे पता था कि एक रिलेशनशिप कैसा होता है. कई बार ऐसा भी हुआ, जब मैं लोगों को अपने हिसाब से रिश्ते में ढालने की कोशिश करती थी. हां लेकिन जो हो वे सभी शानदार थे.’

प्रियंका ने बताया कि, ‘हां! शायद मेरे कई ब्रेकअप खराब तरीके से हुए. प्रियंका ने अपने और निक के रिलेशन पर भी बात भी की. देसी गर्ल ने कहा कि, ‘जब मैंने निक जोनस को डेट करना शुरू किया था, तो मैंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद दो साल का गैप लिया था. इस बार मैं खुद को समय देना चाहती थी. काम पर फोकस करना चाहती थी.’ फिर मेरे निक के बीच जो भी हुआ वो आप सबके सामने हैं. हमारी शादी हुई और अब हम मालती के साथ बहुत खुश हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना काम साबित किया है. हालांकि, हिंदी सिनेमा में रहते हुए उन्हें ऐसे दिन भी देखने पड़े जब उन्हें काम देने से लोग कतरा रहे थे. उन्हें फिल्में मिलना बंद हुईं तो उन्होंने हॉलीवुड जाना तय किया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper