एनटीपीसी विंध्यांचल सुहासिनी संघ की महिलाओं नें मनाया हरियाली तीज उत्सव

विन्ध्यनगर,एनटीपीसी विंध्याचल की महिलाओं की स्वयं सेवी संस्था सुहासिनी संघ द्वारा सावन के इस हरियाली और उल्लास से भरे मौसम में अपना हरियाली तीज उत्सव को बड़े उत्साह एवं आनंद के साथ मनाया गया। एनटीपीसी विंध्याचल परियोजना के उमंग भवन सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम के अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में एनटीपीसी विंध्याचल की अध्यक्षा (सुहासिनी संघ) श्रीमती सरोजा फणि कुमार, एनटीपीसी शक्तिनगर की अध्यक्षा (वनिता समाज) श्रीमती पीयूषा अकोटकर, एनटीपीसी रिहंद की अध्यक्षा (वर्तिका महिला मण्डल) श्रीमती माया सिंह, उपाध्यक्षा (सुहासिनी संघ) श्रीमती सुभा भारद्वाज के साथ-साथ वनिता समाज, वर्तिका महिला मण्डल एवं सुहासिनी संघ की पदाधिकारीगण एवं सदस्याएँ उपस्थित रहीं।
इस अवसर पर विशेष रूप से आयोजित सावन के झूले को आकर्षक ढंग से सजाया गया था। आकर्षक ढंग से सजाये गए झूले में सुहासिनी संघ की सदस्याएँ रंग-बिरंगे परिधानों में सामुहिक रूप से भाग लेकर समारोह का आनंद उठाया।
हरियाली तीज के अवसर पर सुहासिनी संघ द्वारा क़्वीन कॉन्टेस्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया,जिसके आधार पर श्रीमती प्रियंका पाण्डेय को तीज क्वीन का खिताब प्राप्त करनें का गौरव प्राप्त हुआ। साथ ही प्रथम रनर अप श्रीमती प्रियंका लोधी एवं द्वितीय रनर अप श्रीमती जुही सिंह को प्रदान किया गया ।
इस अवसर पर महिलाओं द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया,जिसमें विभिन्न प्रतियोगिताओं में महिलाओं नें बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया एवं स्वादिष्ट व चटपटे व्यंजनो का लुत्फ उठाया। सदस्याओं हेतु सरप्राइज गेम भी कराया गया।
कार्यक्रम का संचालन महासचिव सुहासिनी संघ,श्रीमती शिल्पा कोहली द्वारा किया गया ।

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper