एनसीएल से अगस्त माह में सेवानिवृत्त हुए 47 कर्मी एनसीएल मुख्यालय सहित सभी परियोजनाओं में आयोजित हुआ अभिनंदन समारोह

सिंगरौली,नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की सभी परियोजना एवं इकाइयों से अगस्त माह के अंत में 8 अधिकारी व 39 कर्मचारियों सहित कुल 47 कर्मी सेवानिवृत्त हुए।
इस अवसर पर एनसीएल मुख्यालय से सेवानिवृत्त हुए कर्मी महाप्रबंधक (विक्रय एवं विपणन) श्री सुनील कुमार राय, अधीनस्थ अभियंता (सिविल) श्री कमलेश, कार्यालय अधीक्षक श्री अमीन बेग, असिस्टेंट सुपरवाईजर ट्रांसपोर्टेशन श्री रामनाथ वर्मा एवं जनरल मजदूर श्रीमती बिदेशिया देवी के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया।
एनसीएल मुख्यालय में आयोजित अभिनंदन समारोह के दौरान एनसीएल के सीएमडी श्री भोला सिंह, निदेशक (कार्मिक) श्री मनीष कुमार, निदेशक (वित्त) श्री रजनीश नारायण, निदेशक(तकनीकी/संचालन) श्री जितेंद्र मलिक, निदेशक(तकनीकी/परियोजना एवं योजना) श्री एस पी सिंह, मुख्यालय के विभागाध्यक्षगण, श्रमिक संघ प्रतिनिधि तथा अन्य अधिकारी व कर्मचारी गण उपस्थित रहे।
इस अवसर पर कंपनी के सीएमडी श्री भोला सिंह ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों को भविष्य में स्वस्थ रहने की शुभकामनाएँ देते हुए एनसीएल में उनके कार्यकाल के दौरान कठिन परिश्रम एवं लगन की सराहना की। इसके साथ ही उन्होने कंपनी के नित नई ऊंचाइयों को छूने का श्रेय सभी कर्मियों की मेहनत को दिया । कार्यक्रम के दौरान एनसीएल के निदेशक मण्डल ने भी सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों को आगामी पारी के लिए शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि ऐसे अनुभवी कर्मियों का कंपनी से जाना एक अपूर्णिय क्षति है ।
इस दौरान सभी सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों ने एनसीएल एवं कोल इंडिया के अपने लंबे कार्यालयीन जीवन के अनुभवों को साझा किया। साथ ही उनके सह कर्मियों ने भी सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के योगदान पर प्रकाश डाला व उनसे जुड़े विभिन्न संस्मरण साझा किए।
एनसीएल की सभी परियोजनाओं व इकाइयों में भी सेवानिवृत्त हुए कर्मियों के सम्मान में सेवानिवृत्त अभिनंदन समारोह का गुरुवार को आयोजन किया गया |

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper