एलन मस्क ने ट्विटर यूजर्स पर फोड़ा बम! हटा डाले सेलेब्स के भी Blue Tick, अब देने होंगे इतने रुपये

नई दिल्ली। ट्विटर पर शुक्रवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एलन मस्क ने ब्लू चेक मार्क वाले सभी लीगेसी सत्यापित खातों को हटा दिया, लेकिन कुछ मशहूर हस्तियों को इसे बनाए रखने की अनुमति दे दी. भारत में, ब्लू सत्यापित स्थिति प्राप्त करने के लिए 900 रुपये प्रति माह (या 9,400 रुपये प्रति वर्ष) का भुगतान करना पड़ता है.

4 लाख से अधिक विरासत सत्यापित यूजर्स का ब्लू चेक मार्क समाप्त कर दिया गया. कुछ मशहूर हस्तियों को मस्क की ओर से मानार्थ ट्विटर ब्लू सदस्यता की पेशकश की गई है. उन्होंने कहा, मैं व्यक्तिगत रूप से विलियम शैटनर, लेब्रोन जेम्स और स्टीफन किंग के लिए भुगतान कर रहा हूं.

बेयॉन्से, किम कार्दशियन और ओपरा विनफ्रे के साथ पोप को पदावनत किया गया. रिहाना और टेलर स्विफ्ट के पास अभी भी ब्लू टिक है, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि उन्होंने इसे खरीदा या मस्क ने उन्हें रहने दिया. अभिनेत्री हाले बेरी ने ट्वीट किया, मैं कल आप सभी के साथ अप्रमाणित रूप से जुड़ रही हूं.

कई अन्य एनबीए खिलाड़ी, जैसे स्टीफन करी, सिय्योन विलियमसन, और जे मोरेंट ने भी अपने नीले चेक खो दिए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper