एल्विश यादव ने जेल से रिहा होने के बाद पहली बार शेयर की अपने परिवार की फोटो, कैप्शन पढ़ भावुक हुए फैंस

 

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। एल्विश ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की तस्वीर पोस्ट की है। बता दें, सांप के जहर मामले में जेल से रिहा होने के बाद यह पहली बार है जब एल्विश ने ग्रुप फोटो शेयर की है। इस फोटो में एल्विश के साथ उनके माता-पिता, दादा-दादी और भाई-भाभी नजर आ रहे हैं। आई जानते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए एल्विश ने क्या लिखा।

एल्विश ने क्या लिखा?
एल्विश ने अपने पूरे परिवार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “माय बैकबोन (मेरा सहारा, मेरी ताकत)।” एल्विश के इस पोस्ट पर उनके फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यादव परिवार ऐसे ही साथ रहो सबकुछ ठीक हो जाएगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बढ़िया फैमिली है भाई।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इस फोटो में एक शख्स मिसिंग है।’ वहीं अन्य फैंस दिल बनाकर एल्विश के परिवार पर प्यार बरसा रहे हैं।

क्यों गए थे जेल?
एल्विश की यह पोस्ट सांप के जहर मामले में जमानत मिलने के कुछ दिनों बाद आई है। दरअसल, पिछले साल 3 नवंबर के दिन एल्विश समेत छह लोगों पर सांप के जहर की आपूर्ति करने का आरोप लगा था। पुलिस ने इनके खिलाफ सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया था और फिर 17 मार्च के दिन जांच के सिलसिले में एल्विश को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, सबूत न मिलने की वजह से 22 मार्च के दिन एल्विश को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper