ऑनलाइन गेम खेलते खेलते 1 बच्चे की मां को नाबालिग से हुआ प्यार, उत्तराखंड से पहुंच गई MP

सीधी: प्यार अंधा होता है…इसका जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश के सीधी जिले में देखने को मिला। जहां उत्तराखंड की एक महिला जिले के सिहावल चौकी अपने नाबालिग आशिक से मिलने पहुंच गई। महिला के घर पहुंचते ही नाबालिग के घर और गांव में हड़कंप मच गया। नाबालिग के परिजन महिला को अपनाने के लिए तैयार नहीं थे। वहीं महिला को देखने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर महिला को उत्तराखंड वापस भेजा।

सीधी जिले का 17 वर्षीय नाबालिग संदीप साकेत को लगभग 2 साल पहले फ्री-फायर खेलते खेलते उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली पूजा राजपूत से मोहब्बत हो गई। पूजा को एक 2 वर्ष का बेटा भी है जिसको लेकर वह संदीप साकेत के घर पहुंच गई। जैसे ही इस मामले की जानकारी ग्रामीणों को लगी संदीप के घर में लोगों का हुजूम लग गया और तरह-तरह की चर्चा होनी लगी। वहीं परिजनों के द्वारा इसकी जानकारी पंचायत के सरपंच को दी गई।

जहां पंचायत के सरपंच उसके घर पहुंचकर मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद नाबालिग युवक और महिला को सिहावल पुलिस पूछताछ के लिए चौकी में बुलवाया और दोनों का को समझाइश दी। इसके बाद महिला वहां से वापस उत्तराखंड चली गई।

पंजाब केसरी से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper