कुर्सी गंवाने के बाद बदले इमरान खान के सुर, कहा- ‘PAK सेना देश में उनसे ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण’

इस्‍लामाबाद: पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के खिलाफ जाकर पीएम की कुर्सी गंवाने वाले इमरान खान के अब सुर बदल गए हैं। बुधवार को ट्विटर स्‍पेस पर अपने समर्थकों के सवालों का जवाब देते हुए इमरान खान ने पाक सेना की जमकर तारीफ की और कहा कि ‘पाकिस्‍तानी सेना देश में उनसे ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है।’ माना जा रहा है कि इमरान खान अब अपने रिश्ते सेना संग सुधारना चाहते हैं और इसी वजह से अब वो बदले-बदले से नजर आ रहे हैं।

इमरान खान ने ट्विटर स्‍पेस पर अपने समर्थकों के लगभग सभी सवालों का जवाब दिया , उनकी पार्टी पीटीआई का दावा है कि इस कार्यक्रम को 1.60 लाख लोगों ने लाइव सुना जो दुनिया में एक रिकॉर्ड है। आपको बता दें कि इमरान खान के कार्यक्रम के ठीक पहले ही जनरल बाजवा ने इमरान के उन समर्थकों को चेतावनी दी थी जो कि ‘चौकीदार चोर है’ जैसे सेना विरोधी नारे लगा रहे थे। इसलिए कहा जा रहा है कि इमरान खान ने बाजवा के गुस्से को शांत करने के लिए अब सेना की तारीफ की है।

अपने लाइव सेशन में इमरान खान ने जनता से अपील की है कि वो उन्हें संसद में दो तिहाई बहुमत दें, जिससे देश में एक स्थाई सरकार बन सके और देश में सुधार हो। उन्होंने कहा कि देश में बदलाव लाने के लिए सिस्‍टम में महत्‍वपूर्ण बदलाव जरूरी है।उन्होंने ये भी कहा कि जब वो सत्ता में थे तो उन्हें सहयोगी दलों के ब्लैकमेलिंग का भी सामना करना पड़ा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper