केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद टीम इंडिया का ये खिलाड़ी बनेगा दूल्हा, सगाई के दो साल बाद लेगा सात फेरे

नई दिल्ली। केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर आज यानी 27 फरवरी को अपनी दोस्त मिताली पारुलकर के साथ सात फेरे लेंगे. शनिवार को हुई हल्दी सेरेमनी के दौरान के कुछ वीडियो और फोटो भी सामने आए हैं, जिसमें ठाकुर थिरकते हुए करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि दोनों ने दो साल पहले सगाई की थी जिसके बाद अब दोनों एक-दूजे के होने जा रहे हैं.

शार्दुल और मिताली दोनों ही महाराष्ट्र के कर्जत में सात फेरे लेंगे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी मराठी रीति-रिवाज से होगी. गौरतलब है कि ठाकुर के घरेलू क्रिकेट में व्यस्त होने के चलते मिताली ने ही शादी की तैयारियों का पूरा इंतजाम किया है. कहा जा रहा था कि दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते ऐसा नहीं हो सका.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में परिवार,रिश्तेदार समेत खास दोस्त ही शामिल होंगे, इसके बाद क्रिकेटर्स और दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा. दोनों ने साल 2021 में सगाई की थी, शादी को लेकर तैयारियां हो चुकी थीं लेकिन पर्सनल कारणों की वजह से इसे आगे टालना पड़ा. जिसके बाद अब दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं.

शार्दुल ठाकुर की मंगेतर मिताली पारुलकर बतौर मॉडल काम कर चुकी हैं, साथ ही कई बड़ी कंपनियों में भी काम कर चुकी हैं. वर्तमान में वह बिजनेस कर रही हैं. उनकी ‘द बेक्स’ नाम से कंपनी है, जो ठाणे और मुंबई में है. जो बेकरी प्रोडक्ट्स की बिक्री करती है.

31 वर्षीय शार्दुल ठाकुर के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अब तक 8 टेस्ट मैच में 27 विकेट हासिल किए साथ ही 254 रन भी बनाए हैं. 34 वनडे में 50 विकेट और 298 रन, 25 टी-20 में 33 विकेट और 69 रन बनाए हैं. इसके अलावा 75 आईपीएल मैच में उन्होंने 173 रन और 82 विकेट झटके हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper