कोर्ट के बंद कमरे में क्‍या हुआ आफताब के साथ? पुलिस ने वकील के हाथ में थमाई ये चीज

नई दिल्ली. श्रद्धा मर्डर केस का मामला अभी तक सुलझा नहीं है. दिल्‍ली पुलिस ने 24 जनवरी को 6,629 प मीडियान्नों की चार्जशीट साकेत कोर्ट में दाखिल की थी और अब 7 फरवरी को आफताब की कोर्ट में पेशी हुई है. सुनवाई के दौरान कोर्ट में मीडिया को दाखिल नहीं होने दिया गया है. दिल्‍ली पुलिस ने ये चार्जशीट आफताब के वकील को भी सौंपी है. आफताब की ज्‍यादातर पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ही की गई है. इस मर्डर केस में पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर के दिन गिरफ्तार किया था. आइए जानते हैं इस मामले के बारे में.

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला को पुलिस ने साकेत कोर्ट में पेश किया. इस मामले की सुनवाई बंद कोर्ट में हुई और कोर्ट रूम में को जाने से रोका गया. 24 जनवरी के दिन पुलिस ने इस केस की चार्जशीट साकेत कोर्ट में जमा की थी. इस मामले में पुलिस ने 6629 पन्नोंं की चार्जशीट कोर्ट को दी थी और अब सुनवाई के दौरान इसकी एक कॉपी आफताब के वकील को भी दी गई है.

श्रद्धा मर्डर केस के मामले में पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया था. उसके बाद से ही इस केस से संबंधित सबूत ढूंढे जा रहे हैं. ऐसा बताया गया है कि उसने श्रद्धा का मर्डर किया और उसके बाद उसी का सोशल मीडिया अकाउंट इस्‍तेमाल करता रहा. उसने श्रद्धा के बैंक अकाउंट्स से पेमेंट भी ट्रांसफर भी किया. इससे ही पुलिस को आफताब के बारे में जानकारी मिलना शुरू हुई. आपको बता दें कि जब आफताब को जेल ले जा रहे थे. उस समय कुछ हिंदू संगठनों ने उस पर हथियारों से अटैक किया था. इसके अलावा जब वह पुलिस वैन में बैठा हुआ था तब भी उस पर हमला हुआ था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper