बदायूं में क्‍यों हुई दो बच्‍चों की हत्‍या? पिता ने दी आत्‍मदाह की धमकी; अलर्ट पर पुलिस

बदायूं: मासूम बेटों की हत्या से गमजदा पिता ने न्याय न मिलने और हत्या की वजह का पता नहीं चलने पर पुलिस-प्रशासन को आत्मदाह की धमकी दी थी। इससे पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। शुक्रवार सुबह से शाम तक पुलिस के जवान पीड़ित के घर के बाहर डेरा डाले रहे। एलआईयू टीम ने हर गतिविधि पर नजर बनाए रखी। वहां फायर ब्रिगेड की गाड़ी के साथ फायरमैन को तैनात किया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट अरुण कुमार ने क्षेत्र का जायजा लिया है। वहीं सीओ सिटी आलोक मिश्र और इंस्पेक्टर गौरव विश्नोई ने भी अलग-अलग समय में बच्चों के पिता से मुलाकात कर कार्रवाई का भरोसा दिया।

बाबा कॉलोनी के 12 वर्षीय आयुष और छह वर्षीय आहान के हत्या की गुत्थी अब तक पूरी तरह से सुलझ नहीं सकी है। पिता विनोद का एक ही सवाल है कि आखिर उनके दोनों बेटों की हत्या साजिद और जाबिद ने क्यों की। गुरुवार को जाबिद की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने खुलासा किया तो उस पर परिवार के लोगों को यकीन नहीं किया। बच्चों के पिता और दादी भी गिरफ्तार जाबिद का एनकाउंटर नहीं करने की बात कह रहे थे। ताकि वह हत्या के राज खोल सके।

पुलिस द्वारा किए गए आधे-अधूरे खुलासे से नाराज बच्चों के पिता ने परिवार के साथ आत्मदाह की चेतावनी दी थी। पीड़ित पिता के बयान से हर कोई स्पब्ध हो गया। पिता की चेतावनी के बाद पुलिस ने शुक्रवार सुबह ही उनके घर की सुरक्षा और बढ़ा दी गई। कुंवरगांव इंस्पेक्टर आरबी सिंह की पुलिस फोर्स के साथ ड्यूटी लगाई गई है।

जाबिद को 14 दिन की हिरासत में भेजा जेल
मासूम बच्चों की हत्या का आरोपी जाबिद को सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे सीजेएम मोहम्मद साजिद की कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी जाबिद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस पूछताछ के लिए उसे जल्द रिमांड पर लेने की बात कह रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper