खुशखबरी: सिर्फ 895 रुपये में सालभर चलेगा जियो का ये रीचार्ज प्लान, मिलेगा फ्री अनलिमिटेड कॉल्स और…

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए समय – समय पर नये – नये प्लान्स लॉन्च करती है. कंपनी के पोर्टफोलियो में महीने के प्लान से लेकर साल भर के प्लान आपको देखने को मिल जाते हैं. ऐसे में जो यूजर्स पूरे साल के लिए प्लान लेने की सोच रहे हैं, उनके लिए Jio की तरफ से पेश किया जा रहा 895 रुपये वाला प्लान सही ऑप्शन साबित हो सकता है.

रिलायंस जियो के इस सस्ते प्लान में आपको कई फीचर्स और फायदे मिलते हैं. जियो का यह प्लान, इंडस्ट्री के सबसे किफायती प्लान्स में से एक माना जाता है. आप इसकी सिर्फ कीमत पर न जाकर इस प्लान के बेनेफिट्स भी जान लीजिए. आइये जानते हैं 895 रुपये की कीमत में आने वाले इस प्लान में मिलने वाले फायदों के बारे में-

Jio का 895 रुपये का रीचार्ज अगर आप करवाते हैं, तो आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलता है. इसके साथ ही, इस प्लान में 24GB डेटा भी मिल रहा है. ध्यान रहे कि यह डेटा पूरे साल के लिए वैलिड होगा. इसमें रोजाना के लिए 50 SMS के फायदे भी दिये जाते हैं. इस प्लान के तहत आपको 28 दिन वाले प्लान की 12 साइकल्स मिलते हैं.

जियो के इस सस्ते प्लान में मिलने वाले डेटा की बात करें, तो इसमें प्रति 28 दिन के लिए 2 GB डेटा दिया जाता है. इसमें यूजर्स को Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाता है. आपको बता दें कि Jio के ये प्लान्स Jio Phone यूजर्स के लिए ही हैं. ऐसे में इस प्लान का लाभ तब ही ले पाएंगे, जब आपके पास जियो का फीचर फोन JioPhone होगा.

जियो के सस्ते मासिक रीचार्ज की बात करें, तो 91 रुपये में जियो कस्टमर्स कॉलिंग और फ्री एसएमएस बेनेफिट्स के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी और डेटा का लाभ उठा सकते हैं. जियोफोन यूजर्स के लिए इस प्लान में रोजाना 0.1MB डेटा मिलता है. इस तरह 28 दिनों में जियोफोन यूजर्स को 3GB डेटा मिलता है. जियोफोन के इस प्लान में 200MB का एडिशनल डेटा का फायदा भी मिलता है. यह प्लान उन जियोफोन यूजर्स के लिए अच्छा है, जिन्हें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुछ – कुछ डेटा की भी जरूरत होती है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper