सहेलियां पूछती थीं तुमने ऐसा क्या देखा इस पतलू में!, इंटरनेट पर वायरल हुआ सीमा हैदर का ये जवाब

सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि भारत-पाकिस्तान की गलियों और मोहल्लों में भी वायरल है! ऑनलाइन गेम से शुरू हुआ इनका प्यार अब ऐसे मुकाम पर आ चुका है कि उसके बारे में सब जानना चाहते हैं। अब तो दोनों को लेकर रोज कुछ न कुछ खुलासे हो रहे हैं। बहुत से सवाल हैं जिनके जवाब अब भी मिलने बाकी हैं। इनमें एक सवाल यह भी रहा है कि आखिर सीमा ने सचिन में ऐसा क्या देख लिया जो पाकिस्तान से बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत आ गई। सोशल मीडिया पर सीमा-सचिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीमा बता रही हैं कि उन्होंने सचिन को क्यों चुना…। दरअसल, सीमा की सहेलियां उनसे पूछती थीं कि पतलू (सचिन) में तुने ऐसा क्या देख लिया?

यह वीडियो 20 सेकंड का है। सीमा हैदर और सचिन से एक महिला बातचीत कर रही है। वह सीमा से पूछती है – यही हीरो हैं…। इस पर सीमा जवाब देती हैं – बिल्कुल! अगर मेरी नजर से देखेंगे तो सबसे खूबसूरत यही हैं। प्यार की नजर होती ही ऐसी है। पाकिस्तान में दो सहेलियां थी मेरी… कहती थीं कि सीमा तुमने ऐसा क्या देखा इस पतलू में… एक बच्चा सा लगता है…, फिर सीमा ने उनसे कहा कि तुम लोगों को लगता है ना… मेरी नजर से देखो इसमें क्या है।

यह क्लिप ट्विटर यूजर ‘सुष्मिता’ (@shhuushhh_) ने 27 जुलाई को पोस्ट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा – हैं जी?? इस ट्वीट को न्यूज लिखे जाने तक 13.5 हजार व्यूज और लगभग दो सौ लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, तमाम यूजर्स ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की। एक शख्स ने लिखा – मेरी नजर से तुम देखो तो यार नजर वो आए। दूसरे ने लिखा -हाय! प्यार की नजर…। इसी तरह से अन्य ने लिखा- ये क्या देख लिया। कुल मिलाकर अधिकतर यूजर्स ने मजाकिया टिप्पणी कर रहे हैं। वैसे इस मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper