प्रेमी के लिए पाकिस्तान गई अंजू के बदले इरादे, वापस लौटने का नही प्लान!, बोलीं- इस लायक छोड़ा ही…

 


लव स्टोरी राजस्थान टू पाकिस्तान की अहम किरदार अंजू को अब भारत लौटना अब मुश्किल नजर आ रहा है। खुद उन्होंने ही वापसी को लेकर आशंकाएं जाहिर कर दी हैं। खबरे हैं कि उन्होंने कथित तौर पर प्रेमी नसरुल्लाह से शादी भी कर ली है। इधर, भिवाड़ी में उनके पति और पिता ने भी अंजू को स्वीकार करने से मना कर दिया है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था, जहां वह बुर्का में नजर आ रही थीं।

को भारत वापसी पर मिलने वाले रिएक्शन का डर सता रहा है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान में किसी भी परेशानी से इनकार किया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अंजू का कहना है कि उन्हें भारत लौटने के लायक ही नहीं छोड़ा गया है। उन्होंने सवाल उठाए हैं कि वतन वापसी पर अगर उन्हें स्वीकार नहीं किया गया, तो वह कहां जाएंगी। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह भी कह दिया कि वह पाकिस्तान में पूरी आजादी और सुरक्षा के साथ रह रही हैं।

खबरें हैं कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंचने के बाद अंजू ने इस्लाम अपना लिया है। हालांकि, एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह शुरुआत में ऐसा करने से इनकार कर रही थीं। अब कहा जा रहा है कि धर्मांतरण के बाद वह फातिमा बन गई हैं और नसरुल्लाह के साथ जिला कोर्ट में शादी कर ली है। इधर, भारत में उनके पति अरविंद सवाल उठा रहे हैं कि बगैर तलाक लिए अंजू दूसरी शादी कैसे कर सकती हैं।

अलवर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान अरविंद कुमार ने कहा, ‘अंजू ने कहा कि उसने दिल्ली में तीन साल पहले ही तलाक के दस्तावेज दाखिल कर दिए हैं, लेकिन अब तक मुझे कोर्ट से कोई भी नोटिस या समन नहीं मिला। दस्तावेजों पर वह अब भी मेरी पत्नी है और किसी और से शादी नहीं कर सकती। सरकार को इस मामले की जांच करानी चाहिए।’

शादी की खबरों के बाद ही अंजू के पाकिस्तान से कुछ तस्वीरें भी सामने आईं, जहां वह बुर्का पहने हुए नजर आ रही हैं। अंजू के भारत में दो बच्चे हैं। वह भिवाड़ी से दिल्ली, दिल्ली से अमृतसर और वाघा बार्डर के जरिए पाकिस्तान में दाखिल हुईं। तब कहा जा रहा था कि उन्होंने खुद ही कुछ दिनों में भारत वापसी की योजना के बारे में पति अरविंद को बताया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper