खूबसूरत माडल सारी हदें पार करने को तैयार, हर गोल पर उतारेगी अपने कपड़े

दोहा: पूरी दुनिया में इस समय फीफा विश्व कप 2022 का खुमार छाया हुआ है। इस खुमार के बीच फैंस अपनी अपनी टीम की जीत के दावे कर रहे हैं। वहीं एक ब्राजील की एक मॉडल ने अजीबोगरीब ऐलान कर दिया है। इस मॉडल का नाम है डेायने तोमाजोनी। उन्होंने कहा कि उनकी टीम जब भी गोल करेगी वह अपने इंस्टाग्राम पर टॉपलेस तस्वीर शेयर करेंगी। उनके इस ऐलान के बाद वह काफी चर्चा में आ गई हैं। हालांकि यह सिर्फ उनके सेक्यूर फॉलोअर ग्रुप के लिए होगा। 24 साल की तोमाजोनी के हजारों फॉलोअर्स हैं, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है और इसी कारण उनकी चर्चा होती रहती हैं।

तोमाजोनी 24 साल की हैं। तोमाजोनी ने बताया कि ब्राजील के पिछले मुकाबले में भी उन्होंने ऐसा ही किया था. ब्राजील ने तब स्विट्जरलैंड को 1-0 से मात दी थी और उन्होंने एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की। 24 साल की डियाने तमजोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और लोकप्रिय हैं। डियाने तमजोनी ने बताया कि ब्राजील के पिछले मैच में भी उन्होंने अपने फैंस को यह तोहफा दिया था। वह अपनी टीम के लिए लकी साबित हो सकती हैं और ब्राजील की टीम एक बार फिर विश्व कप जीत सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper