गृह मंत्रालय भारत सरकार द्वारा सुरेंद्र कुमार कटियार को उत्कृष्ट कार्यों के लिए अति उत्कृष्ट सेवापदक से किया सम्मानित

बरेली, 27 जनवरी। निरीक्षक सुरेंद्र कुमार कटियार वर्ष 1997 में उप निरीक्षक पद पर तथा 2016 में निरीक्षक पद पर पदोन्नति हुए । सेवा के दौरान वह लखनऊ, सीतापुर, उन्नाव, बदायूं, बाराबंकी, वाराणसी, पीलीभीत तथा बरेली में थाना अध्यक्ष व प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात रहे। लखनऊ में महत्वपूर्ण वीवीआईपी क्षेत्र के थाना गौतम पल्ली, हजरतगंज में चौकी प्रभारी व थाना प्रभारी के पद पर लगभग 06 वर्षों तक तैनात रहे तथा पद व कार्यों को उत्कृष्ट तरह से निर्वहन किया।

सुरेंद्र कुमार कटियार ने जनपद बरेली में अपराध शाखा में नियुक्ति के दौरान कई जटिल एवं प्रभावशाली मामलों की विवेचना का सफल निस्तारण किया तथा अपराधियों को जेल भी भेजा। वर्ष-2021 में थाना फतेहगंज पूर्वी प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात रहते हुए कई माफियाओं/ड्रग्स तस्करों के मकान, दुकान व फैक्ट्री पर बुलडोजर चलवा कर ध्वस्तीकरण करवाया। सुरेंद्र कुमार कटियार को उत्कृष्ट कार्यों के लिए गृह मंत्रालय भारत सरकार द्वारा अति उत्कृष्ट सेवापदक से 75वें गणतंत्र दिवस पर मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल ने पुलिस लाइन में सम्मानित किया।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper