घर में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे चचेरे भाई-बहन, सच से उठा पर्दा तो खेला खूनी खेल

बिहार के समस्तीपुर में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां चचेरी बहन के प्यार में पागल एक लड़के ने अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते सोमवार देर रात एक महिला की हत्या कर दी गई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही साक्ष्य जुटाए और शक के आधार पर महिला के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ के दौरान आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि चाची की बेटी से तीन साल से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों मोबाइल पर बात और चैट कर रहे थे. दोनों ने एक मंदिर में शादी भी कर ली और घर में चोरी-छिपे पति-पत्नी की तरह रह रहे थे.

करीब दो महीने पहले उसकी चाची को इसकी भनक लग गई थी. इसके बाद उसने बेटी को अपनी बहन के घर भेज दिया था. मौसी के घर से लौटने के बाद लड़की और लड़के ने आत्महत्या करने की कोशिश की.

इसी बीच लड़के को पता चला कि चाची अपनी बेटी को बाहर भेजने की तैयारी कर रही है. इसी बात पर उसने सोमवार देर रात उसने सिल-बट्टे से वार करके चाची की हत्या कर दी और अपने कमरे में सोने चला गया.

वारदात के बारे में पता चलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी. एसपी विनय तिवारी ने बताया कि आरोपी ने चचेरी बहन के प्यार में अपनी चाची की हत्या कर दी थी.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper