चाची के चरित्र पर उंगली उठाई तो भतीजे को मिली खौफनाक सजा, घटना जान कर हो जाएंगे हैरान

बस्ती. बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के कनेथू गांव में बीते 24 सितंबर को दीपक चौरसिया नाम के युवक को घर के कमरे में सोते समय सर पर स्टील की रॉड से कई बार वार कर मौत के घाट उतार दिया गया था. इस निर्मम हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक के चाचा और चाची को अरेस्ट किया है. हत्याकांड को अंजाम देने का प्लान चाची ने बनाया था और पुरानी रंजिश में ये मर्डर किया गया. बताया जा रहा है कि चाची के चरित्र पर उंगली उठाने पर हत्याकांड को अंजाम दिया गया था.

बताया जा रहा है कि भतीजे दीपक की हत्या उसके चाचा और चाची ने मिलकर बड़ी बेरहमी से की थी. वह अपने कमरे में सो रहा था तभी गहरी नींद में ही अपने भतीजे के सिर पर बुलेट के स्टील रॉड से प्रहार किया और ताबड़तोड़ कई बार हमला कर मौत की नींद सुला दिया. पुलिस ने 24 घंटे के इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त उमाशंकर चौरसिया और उस की पत्नी लालमती को अरेस्ट कर लिया. घटना में प्रयुक्त स्टील का रॉड पुलिस ने बरामद कर लिया है.

पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि हमारे बीच पुरानी दुश्मनी चल रही थी और आए दिन झगड़ा होता था. अभियुक्त लालमती ने बताया कि मृतक और उसकी मां मेरे चरित्र पर उंगली उठाते थे, जिससे आहत होकर मैंने निश्चय किया कि मैं उसे जिंदा नहीं छोडूंगी. इस प्लान में अपने पति को शामिल किया और वारदात को अंजाम दिया.

अभियुक्त लालमती ने बताया कि 24 सितंबर की रात को घर के कमरे में दीपक सो रहा था. कमरे का दरवाजा खुला था. हमलोग भी घर के बरामदे में सोए थे. रात में जब सब लोग सो गए तो चुपके से कमरे में घुसे और सो रहे दीपक के सर पर स्टील के भारी रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया और घटना में प्रौक्त रॉड को बक्से से पीछे छिपा कर सो गए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper