चाहत खन्ना ने अपने सह कलाकार रघुबीर यादव के बारे में बताई कुछ ऐसी बात जिसे सुनकर आप सभी हो जायेंगे हैरान

चाहत खन्ना, रघुबीर यादव, सीमा पाहवा और जेमी लीवर जैसे शानदार कलाकारों से सजी फिल्म ‘यात्रियों’ की रिलीज को लेकर लोगों का उत्साह दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है ,यह फिल्म पर्दे के पीछे के सौहार्द और संगीत प्रतिभा की एक दिलचस्प कहानी को दर्शाती है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान, चाहत खन्ना और उनके सह-कलाकारों ने जैमिंग सेशन के माध्यम से, पोस्ट-रैप के बाद बॉन्डिंग एक अनोखा तरीका खोजा। ये आकस्मिक गैदरिंग और संगीत एक यादगार क्षणों में बदल गईं। चाहत खन्ना इस क्षण को याद करते हुए कहती हैं, ”बनारस से लेकर बैंकॉक तक, हर बार शूट पैक अप के बाद हम सभी चिलिंग और जैमिंग सेशन के लिए बैठते थे। हम सभी गाना गाते थे , लेकिन समापन तब होता था जब रघुबीर सर अक्सर अपने दो-तीन पसंदीदा पुराने गाने गाते थे।”

रघुबीर यादव के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए चाहत कहती हैं कि , “हम पिता और पुत्री का इक्वेशन साझा करते हैं। वे बहुत ही क्रिएटिव है कि वह किसी भी प्रकार के पाइप से बांसुरी बना सकते हैं , चाहे वह प्लास्टिक का स्ट्रॉ हो या बांस की छड़ी। अपने अन्य सह-अभिनेताओं की कहानियाँ सुनना मजेदार था, जो रोजमर्रा की वस्तुओं से बांसुरी तैयार करने की रघुबीर सर की प्रतिभा से हैरान थे। पहली बार जब मैंने उन्हें प्लास्टिक के तिनके को बांसुरी में बदलते और बजाते देखा, तो यह एक जादुई क्षण था। उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत शानदार रहा ।’ वह एक प्रतिभाशाली, रचनात्मक और बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं। एक अभिनेता के रूप में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और मैं भविष्य में भी उनसे गायन सीखना पसंद करुँगी ।”

चाहत खन्ना और उनके सह-कलाकारों के साथ सेट पर और बाहर अविस्मरणीय बंधन बनाने के साथ, यह न केवल एक मनोरंजक फिल्म है, बल्कि कलात्मक सहयोग और मार्गदर्शन की परिवर्तनकारी शक्ति का एक प्रमाण भी है।

‘यात्रीस ‘ निश्चित रूप से दिल को छू लेने वाली कहानियों और यादगार धुनों से भरा एक सिनेमाई अनुभव होगा इसके लिए रघुबीर यादव की छिपी प्रतिभा और कलाकारों के सौहार्द्र को धन्यवाद!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper