छात्र पर आया टीचर का दिल, पहले बनाया शारीरिक संबंध, शादी से मुकरने पर रेप का मुकदमा

बागपत: शहर के एक कॉलेज में पढ़ाने वाली शिक्षिका को कॉलेज के ही एक छात्र से प्रेम हो गया। छात्र भी शिक्षिका से प्रेम करने लगा। शिक्षिका का आरोप है कि छात्र ने उसे शादी करने का झांसा दिया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसने छात्र से शादी करने के लिए कहा, तो वह मुकर गया और अपने घर जम्मू-कश्मीर चला गया। पुलिस ने शिक्षिका की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़िता का कहना है कि वह हरियाणा की रहने वाली है और पिछले कई वर्षों से बागपत के एक निजी कॉलेज में बच्चों को पढ़ाती है। उसकी शादी हो चुकी है, लेकिन ससुरालियों के उत्पीड़न से परेशान होकर उसने अपने पति को तलाक दे दिया था। वह अकेली ही बागपत में रह रही है।

वहीं, जम्मू-कश्मीर का 21 वर्षीय छात्र भी जिस कॉलेज में शिक्षिका पढ़ाती है, उसी में पढ़ाई कर रहा है। पिछले दिनों शिक्षिका का दिल स्टूडेंट पर आ गया। स्टूडेंट भी उससे प्यार करने लगा। शिक्षिका का आरोप है कि प्रेमी छात्र ने उसे शादी करने का झांसा देकर कई बार उसकी अस्मत लूटी। अब उसने प्रेमी छात्र से शादी करने के लिए कहा, तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। फोन भी बंद कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी राकेश शर्मा का कहना है कि शिक्षिका ने छात्र पर शादी करने का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper