जब 10 साल बाद अस्पताल के बाहर मिला पति तो फूट-फूटकर रोने लगी पत्नी, देखें VIDEO

बलिया: किस्मत भी न कैसे-कैसे खेल खेलती है. कभी आपको अपने करीबियों से जुदा कर देती है तो कभी आपको सालों पहले लापता हुए शख्स से मिला देती है. ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बलिया से सामने आया है. जहां एक महिला को अपना 10 साल पहले लापता हुआ पति अचानक जिला अस्पताल के बाहर मिल गया. महिला के अपने पति को देखते ही आंखों में आसूं आ गए.

दरअसल महिला जिला अस्पताल में अपना इलाज कराने के लिए आयी थी. तभी अचानक उसकी निगाहें एक अस्पताल के बाहर जमीन पर बैठे एक शख्स के ऊपर पड़ी. पहले महिला उसे निहारती रही. उसके बाद वह उसके पास गई उसे पहचान लिया. शख्स के शरीर पर ज्यादा कपड़े नहीं थे और शक्ल बड़े-बड़े बालों ढ़की हुई थी. महिला अपने पति के पास बैठती है और उसके कपड़ों से ढकती है. फिर उसके बाल बनाती है और हाल चाल पूछती रही. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

महिला का पति पिछले 10 सालों से कहां लापता था इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आ पायी है. शख्स मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. उसके बाल और दाढ़ी काफी बढ़ी हुई थी. अपनी पत्नी को देखते ही शख्स की आंखों में आंसू आ गए. दोनों एक दूसरे को गले लगाया. इसके बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी. लोग भी यह देखकर हैरान रह गए.

महिला ने इसके बाद अपने घर बेटे को फोन कर बताया कि तुम्हारे पापा मिल गए है जल्दी से घर से कुर्ता ले आओ. इसके बाद बेटा उसका बेटा कुर्ता लेकर पहुंचता है. पहले तो बेटे को यकीन ही नहीं होता, लेकि बाद में वह भी मान जाता है.

देवकली निवासी 45 साल के मोतीचंद वर्मा की शादी जानकी देवी से 21 साल पहले हुई थी. जिनके तीन बेटे हुए. कुछ मानसिक स्थिति बिगड़ी और मोती चंद्र वर्मा घर छोड़कर चले गए. उसके बाद पता ही नहीं चला. महिला और उसके बेटे ने शख्स की काफी तलाश की उसके बाद भी वह नहीं मिला और फिर अचानक एक अस्पताल के बाहर मिला.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper