जानी-मानी पॉप स्टार को Music Producer की धमकी, मेरे साथ नहाओ वरना…

वॉशिंगटन: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मीटू अभियान को लेकर बवाल मचा हुआ है। हाल ही में हिंदी फिल्मों के एक्टर मोहन कपूर पर एक महिला ने मीटू के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। अब अमेरिकी पॉप स्टार आशांति ने अपने साथ काम कर चुके जाने माने म्यूजिक प्रोड्यूसर के खिलाफ बड़ा दावा किया है। आशांति ने कहा कि म्यूजिक प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने साथ नहाने के लिए कहा और ऐसा न करने पर हर गाने के लिए 40,000 डॉलर (32 लाख रुपये) देने के लिए कहा। 42 वर्षीय पॉप स्टार के इस खुलासे से लोग हैरान हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक पॉप स्टार आशांति का कहना है कि एक म्यूजिक डायरेक्टर ने उनसे उनके साथ नहाने की मांग की थी और कहा था अगर वह एैसा नहीं करती हैं तो उन्हें उनके साथ काम करने वाले प्रत्येक ट्रैक के लिए उन्हें 40,000 डॉलर का भुगतान चुकाना होगा। मिली जानकारी के अनुसार गायिका का कहना है वो एक पागल कर देने वाली स्थिति में थी, जिस प्रोड्यूसर के साथ उन्होंने कई हफ्तों तक काम किया था, उसने उन्हें अपने साथ नहाने को कहा।

एक रेडियो शो में भी बात करते हुए सिंगर ने कहा कि, हमने एक साथ दो वीडियो रिकॉर्ड किए हैं। उसने मुझसे कहा कि ठीक है, मैं आपसे कोई चार्ज नहीं लूंगा, लेकिन जब एल्बम को रिलीज करने का वक्त आया तो प्रोड्यूसर ने कहा कि, ठीक है, चलो एक साथ नहाते हैं। पहले आशांति को लगा कि वो मजाक कर रहा है, लेकिन उन्होंने सिंगर से कहा कि वो सीरियस है। प्रोड्यूसर ने उनसे कहा कि चलो एक साथ नहाते हैं जिसके बदले में उन्होंने सिंगर को रिकॉर्ड देने के लिए कहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper