जिओ फ्री दे रहा कालिंग और डाटा , अभी उठाये फायदा

Jio अपने यूजर्स के लिए एक तोहफा लेकर आया है। अब कंपनी 4 दिनों के लिए यूजर्स को Free Unlimited Calls और Data Offer कर रही है। ये ऑफर चुनिंदा राज्यों के यूजर्स के लिए ही होगा। कंपनी ने इसको लेकर खुद एक सूचना दी है। दरअसल कंपनी ने ये नेटवर्क में पिछले कुछ दिनों से हो रही परेशानी को देखते हुए ये फैसला लिया था।

Jio असम में अपने यूजर्स को ये ऑफर दे रही है। असम में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है और कई इलाकों में यूजर्स इससे काफी प्रभावित हो रहे हैं। असम में दीमा हसाओ, कार्बी आंगलोंग ईस्ट, कार्बी आंगलोंग वेस्ट, होजई और कछार सहित जिलों में रहने वाले लोगों को Reliance Jio कॉम्प्लीमेंट्री प्लान देगा।

Reliance Jio ने इसकी सूचना देते हुए एक संदेश भी दिया है। कंपनी ने कहा कि खराब मौसम की वजह से यूजर्स का अनुभव काफी खराब रहा है। इसे देखते हुए कंपनी ने 4 दिनों के लिए Free Unlimited Calls, Data, SMS की सुविधा दी है। बता दें, इस ऑफर को पाने के लिए कुछ भी नहीं करना होगा। जिन यूजर्स को इसकी दिक्कत हुई है और उन्होंने कंपनी को सूचित किया था तो उन्हें खुद ही इसका लाभ मिल जाएगा।

लाभ प्राप्त करने वाले यूजर्स को खुद ही SMS के द्वारा इसके बारे में सूचित कर दिया जाएगा। इसकी वैधता 4 दिनों के लिए होगी और खत्म से पहले भी इस बारे में यूजर को कंपनी द्वारा सूचित किया जाएगा।

JioPhone Next पर कंपनी दे रही है छूट-

इसके अलावा, Reliance JioPhone Next के लिए लिमिटेड पीरियड एक्सचेंज टू अपग्रेड ऑफर लॉन्च किया है। 4जी फीचर फोन के मौजूदा यूजर्स अब दुनिया के सबसे किफायती 4जी स्मार्टफोन पर बड़ी स्क्रीन वाले डिजिटल अनुभव को ज्यादा आसानी से माइग्रेट करने में सक्षम होंगे। ये पहली बार है जब कंपनी इस फोन पर Exchange Offer का भी ऑप्शन दे रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper