जींद में भयावह सड़क हादसा, बस और क्रूजर की टक्कर में 8 लोगों की मौत, कई घायल

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद-भिवानी मार्ग पर गांव बीबीपुर के पास भिवानी रोडवेज की एक बस और क्रूजर जीप के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। यह दुर्घटना सुबह दस बजे हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, इस हादसे में आठ लोगों की मौत होने की जानकारी सामने आई है, जबकि 12 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। सूचना मिलते ही DSP रोहताश ढुल नागरिक अस्पताल में पहुंचे, वहीं अस्पताल के सभी चिकित्सकों को फ़ौरन एमरजेंसी में पहुंचने के आदेश जारी किए गए हैं। हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में हा-हाकार मचा हुआ है। फिलहाल मृतकों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि वह कहां के निवासी हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, भिवानी डिपो की एक बस सुबह 9:30 बजे जींद बस स्टैंड से रवाना हुई थी। जब वह बीबीपुर गांव के निकट पहुंची, तो मुंढाल से सवारी भरकर चली एक क्रूजर जीप से उसकी आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि इस हादसे में क्रूजर जीप के परखच्चे उड़ गए। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर ही चार लोगों की जान चली गई। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। यहां दो लोगों की और जान चली गई।

इस हादसे में 3 महिलाएं, एक बच्चा व 6 अन्य लोगों सहित 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। सभी का उपचार नागरिक अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल, मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा है। नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. राजेश भोला ने कहा कि सभी चिकित्सकों को फ़ौरन नागरिक अस्पताल के इमजरेंसी वार्ड में पहुंचने को कहा गया है। घायलों का उपचार किया जा रहा है। फिलहाल हादसे की वजह के बारे में कोई सूचना नहीं है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तेज बारिश होने के चलते सामने कुछ दिखाई नहीं देने के कारण यह हादसा हुआ बताया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper