ड्राइवर-मैकेनिक के बाद राहुल गांधी का ‘किसान’ अवतार, सुबह-सुबह धान के खेतों में पहुंचे, चलाया ट्रेक्टर

चंडीगढ़: 2024 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं। कभी वे ट्रक कि सवारी करते नज़र आते हैं, तो कभी पेचकस लेकर मैकेनिक की दुकान में बाइक खोलते देखे गए थे और अब वह खेतों में दिखाई दिए हैं. आज यानी शनिवार (8 जुलाई) की सुबह- सुबह राहुल गांधी हरियाणा के सोनीपत स्थित एक गांव में पहुंच गए और धान की रोपाई करने लगे. दरअसल, राहुल हिमाचल प्रदेश जा रहे थे और इसी दौरान वह रास्ते में सोनीपत के मदीना गांंव के धान के खेतों में जा पहुंचे, जहां रोपाई चल रही थी.

इस दौरान राहुल ने खेत में ट्रैक्टर से जुताई की औरा मजदूरों के साथ मिलकर धान रोपा. साथ ही राहुल ने वहां मौजूद किसानों से बातचीत कर उनका हाल जाना और खेती-किसानी को लेकर भी चर्चा की. अपने बीच अचानक से राहुल गांधी को देखकर लोग भी दंग रह गए. बता दें कि, पिछले दिनों राहुल गांधी दिल्ली के करोल बाग की साइकिल मार्केट पहुंचे थे. उन्होंने यहां मार्केट के वर्कर्स और साइकिल व्यापारियों के साथ चर्चा की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने बाइक मैकेनिक्स के साथ बात करते नज़र आए थे और वहां उन्होंने बाइक सुधारना सीखा.

बता दें कि इससे पहले 23 मई को राहुल गांधी दिल्ली से चंडीगढ़ की यात्रा के दौरान ट्रक में यात्रा करते दिखाई दिए थे. राहुल गांधी ने ट्रक ड्राइवरों से उनके मुद्दों और समस्याओं को समझने के लिए बात की थी. वह इससे पहले कर्नाटक चुनाव के दौरान बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय के साथ स्कूटर की सवारी करते नज़र आए थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper