ट्रेडिंग गाने पर भाभी जी ने लचकाई अपनी कमर, वीडियो हुआ वायरल

जैसा की आप सभी जानते है आजकल सोशल मीडिया पर साॅर्ट वीडियो बनाने का ट्रेन्ड चल रहा है, साॅर्ट वीडियो बनाने का क्रेज लोगों के जहन में बढ़ता ही जा रहा है। सभी अपने अपने पसंदीदा गाने पर डांस कर वीडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं, सोशल मीडिया पर सभी ट्रेडिंग गाने पर वीडियो बनाना पसंद करते हैं, ट्रेंड में चल रहे गाने लोगों को बेहद मजेदार लगते है, लोग अपने अलग अलग अंदाज में वीडियो बनाकर अपने आॅफीसीयल अकाउंट पर शेयर कर वायरल भी हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान बना रहे है। हाल ही में आए इस वीडियो में आप सभी को ट्रेंडिंग गाने पर एक भाभी जी का मस्त डांस देखने को मिल रहा है।

आज कल सभी ट्रेडिंग गाने पर वीडियो बनाकर वायरल हो रहे हैं वायरल हो रहे ढेरों वीडियो में से यह एक वीडियो भी है जिसमें एक भाभी जी लाल रंग का साड़ी पहन कर ट्रेंड मे चल रहे गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस वीडियो में भाभी जी साड़ी पहनकर जोरदार ठुमके लगा रही है और अपने कमर के लटको झटको से लोगों को घायल कर रही है, भाभी जी पुरे जोश के साथ फुल इनर्जी में बेजोड़ डांस कर रही है और अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही है, भाभी जी का ठुमका इतना कमाल का लग रहा है कि लोग इनके ठुमके को देख इनके फैन बन जा रहे हैं, भाभी जी गाने के एक एक बीट पर ताल से ताल मिलाकर बवाल डांस कर रही है, इनके डांस का एक एक स्टेप बेहद दिलचस्प लग रहा है और ट्रेंडिंग गाने पर इनके डांस का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by  Nil.Patil  (@nil.patil.27409)

लोगों को इनका यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है, लोग इनके इस डांस वीडियो को बार बार प्ले कर देख रहे हैं, सभी को इनका यह डांस वीडियो बेहद रोमांचक लग रहा है, भाभी जी इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि लोग इनके डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे है और इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, भाभी जी अपने कातिलाना अंदाज में शानदार डांस कर अपने डांस से लोगों का मन मोह ली है और सभी को अपने डांस से आकर्षित कर रही है, इनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार व्युज और लाइक बटोर रहा है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर “nil.patil.27409” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर लाखों व्युज और 65 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, लोगों ने भाभी जी के इस डांस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है।

इंडिआजागोसे साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper