ठिकाने पर पहुंचने से पहले ही पकड़ाई 20 करोड़ की ब्राउन शुगर, ट्रक चालक हुआ गिरफ्तार

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के अंतर्गत आने वाली शामगढ़ थाना पुलिस ने ‘नशे के विरुद्ध युद्ध’ अभियान के तहत नशे के कारोबार के खिलाफ मध्य प्रदेश की अबतक की सबसे बड़ी कारर्वाई करते हुए 20 करोड़ की ब्राउन शुगर पकड़ी है। पकड़ी गई ब्राउन शुगर 20 किलो 320 ग्राम बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने नशे के इतने भारी भरकम माल के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

कारर्वाई के दौरान पकड़े गए माल के साथ पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को न्यायालय में भी पेश कर दिया, जहां से कोर्ट ने इसे 12 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं, अबतक की पूछताछ में आरोपी ने तीन और तस्करों के नामों का खुलासा किया है, जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। वहीं, आरोपी ने पूछताछ में ये भी कबूल किया कि, वो नॉर्थ ईस्ट मणिपुर के इन्फाल शहर से इतनी भारी मात्रा में हेरोइन लेकर राजस्थान के छोटी सादड़ी प्रतापगढ़ में खपाने जा रहे थे। हालांकि, शामगढ़ पुलिस ने इन्हें ठिकाने पर पहुंचने से पहले ही मध्य प्रदेश में दबोच लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper